उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गश्त पर निकले सिपाही को मारी गोली, लखनऊ रेफर

अयोध्या के बीकापुर थाना क्षेत्र में बाइक से क्षेत्र भ्रमण पर निकले सिपाही को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पेट में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं हमलावरों की तलाश पुलिस कर रही है.

By

Published : Apr 26, 2021, 2:39 PM IST

सिपाही को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पेट में मारी गोली
सिपाही को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पेट में मारी गोली

अयोध्या : जिले के बीकापुर थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान बाइक से क्षेत्र भ्रमण पर निकले मोतीगंज पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही जितेंद्र बहादुर सिंह को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पेट में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. गोली लगने से घायल सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. घायल सिपाही प्रतापगढ़ जनपद के अंतू थाना क्षेत्र का निवासी है.

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

यह घटना मोतीगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के जासरपुर के पास रविवार देर शाम को हुई. हमलावरों के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं हो पाई है. बीकापुर कोतवाली पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीकापुर चौकी मोतीगंज में नियुक्त आरक्षी जो अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से गश्त करते हुए वापस चौकी की तरफ जा रहे थे, इस दौरान चौकी मोतीगंज क्षेत्र के जासरपुर चौराहे के पास रविवार शाम पीछे से मोटरसाइकिल से आये बदमाशों ने गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें -पड़ोसी और रिश्तेदारों ने कर दिया इनकार, पुलिस ने कराया महिला का अंतिम संस्कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details