उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: NH-28 पर सड़क हादसा, 2 की मौत, 5 घायल

By

Published : May 22, 2020, 8:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो क्लीनरों की मौत हो गई, वहीं पांच श्रमिक घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

road accident
सड़क हादसा

अयोध्या: NH-28 पर श्रमिकों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई. हादसे में 5 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे में दो क्लीनरों की मौत हो गई.

सड़क हादसा

यह भीषण सड़क हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 28 पर अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र के सत्ती चौरा के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बस हरियाणा की गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन जा रही थी.

टायर पंक्चर होने के कारण हाइवे पर रुकी थी, तभी दूसरी बस ने बगल से टक्कर मार दी. बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों की टीम घायलों का इलाज करने में जुट गई है.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने त्वरित गति से राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं. वहीं जिलाधिकारी अनिल कुमार झा और एसएसपी आशीष तिवारी ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायलों का हाल जाना है. वहीं अन्य यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की जिला प्रशासन की योजना बना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details