उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी: रवि किशन

By

Published : Oct 20, 2020, 5:01 PM IST

बीजेपी सांसद रवि किशन का कहना है कि बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है. इसके चलते उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया है. उनका कहना है कि नोएडा में फिल्म सिटी बनने से यूपी और बिहार के युवाओं के सपनों को उड़ान मिलेगी.

बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं पर बोले भाजपा सांसद रवि किशन.
बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं पर बोले भाजपा सांसद रवि किशन.

अयोध्या:रामनगरी में सरयू के तट पर लक्ष्मण किला परिसर में बॉलीवुड स्टार से सजी रामलीला हो रही है. रामलीला में भगवान श्री राम के अनुज भरत का किरदार निभा रहे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन मंगलवार को अयोध्या पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामलीला में भरत की भूमिका निभाने पर उन्हें गर्व की अनुभूति हो रही है. इस दौरान रवि किशन ने सीएम योगी के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के इस कदम से यूपी और बिहार के युवाओं के सपनों को उड़ान मिलेगी. साथ ही उनके लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे.

अयोध्या में मीडिया से बात करते भाजपा सांसद रवि किशन.

प्रभु के अनुज की भूमिका निभाना मेरा सौभाग्य
राममंदिर निर्माण को लेकर भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि 500 वर्षों की प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में रामलला का मंदिर बनने जा रहा है. इस अवसर पर अयोध्या में हो रही रामलीला चर्चा का केंद्र बनी हुई है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे भगवान श्री राम के छोटे भाई की भूमिका निभाने का अवसर मिला.

यूपी में फिल्म सिटी बनने से युवाओं को मिलेगा रोजगार
इस दौरान रवि किशन ने सीएम योगी के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के फैसले का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि इससे यूपी और बिहार के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे. इससे यहां के युवा अपने घर-परिवार के संग रहकर अपने सपनों को उड़ान दे सकेंगे. उन्होंने कहा कि आगे हजारों रवि किशन और सुशांत सिंह बिहार की धरती से जन्म लेंगे और उन्हें अपने सपनों को उड़ाने देने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

रवि किशन ने बताया कि फिल्मों की शूटिंग के लिए गोरखपुर के साथ ही अयोध्या अब निर्देशकों की एक बड़ी पसंद के रूप में उभर कर आया है. जल्द ही अयोध्या की धरती पर भी कई बड़े बैनर की वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग होगी. अयोध्या और गोरखपुर के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा और उन्हें रोजगार का एक अवसर भी मिलेगा. रवि किशन ने बताया कि फिलहाल वे 10 भोजपुरी वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड में ड्रग्स के बारे में बोलनी की कीमत चुकानी पड़ी
बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं की घुसपैठ के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. इसके लिए उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे, यही नहीं उन्हें कई बडे़ प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया. भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे इस बात का तनिक भी अफसोस नहीं. मैं अपनी माटी में अपने शहर में फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम करूंगा क्योंकि मैं अपनी आने वाली पीढ़ी को ड्रग्स में डूबे हुए बॉलीवुड में नही जाते देखना चाहता.

जल्द ही कई बड़े नाम होंगे सामने
रवि किशन ने कहा कि वे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आभारी हैं, जिन्होंने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है. इससे हमारे युवाओं को अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने परिवार को छोड़कर मायानगरी में नहीं जाना पड़ेगा. रही बात बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार की बात तो एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही कई बड़े नाम सामने होंगे.

भरत का किरदार अदा करने अयोध्या पहुंचे रवि किशन
बता दें कि अयोध्या के सरयू तट के किनारे स्थित लक्ष्मण किला परिसर में बॉलीवुड स्टार्स की रामलीला चल रही है. इसमें बिंदु दारा सिंह, शहबाज खान, असरानी, अवतार गिल, मनोज तिवारी, सोनू डागर, कविता जोशी जैसे फिल्म स्टार अपना अभिनय प्रस्तुत कर रहे हैं. रामलीला में प्रभु श्री राम के अनुज भरत का किरदार गोरखपुर के सांसद और बॉलीवुड के फिल्म स्टार रवि किशन निभा रहे हैं. इसके चलते ही वे मंगलवार को अयोध्या पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details