उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर का नक्शा फाड़ने के मामले में अधिवक्ता राजीव धवन के खिलाफ 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

By

Published : Oct 24, 2019, 6:58 PM IST

सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामले की सुनवाई के दौरान मंदिर का नक्शा फाड़ने वाले मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन के खिलाफ गोण्डा जिले में परिवाद दायर किया था. मामले में जिले के ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट ने सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की है.

राजीव धवन होंगे 26 अक्टूबर को कोर्ट में पेश.

गोण्डा: सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामले की सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने राम मंदिर का नक्शा फाड़ दिया था. जिसकी वजह से उनके खिलाफ परिवाद दायर किया गया था. दरअसल इस मामले को लेकर जिले के संजीव कुमार सिंह ने ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में वकील राजीव धवन के खिलाफ परिवाद दायर कर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी. इस परिवाद मामले की सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की गई है.

राजीव धवन होंगे 26 अक्टूबर को कोर्ट में पेश.

सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय
दिल्ली में रहने वाले राजीव धवन सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता है और राम मंदिर मामले में मुस्लिम पक्षकार के वकील हैं. 17 अक्टूबर को शीर्ष अदालत में सुनवाई के दौरान राजीव धवन ने हिंदू महासभा के अधिवक्ता की तरफ से अदालत में पेश किए गए राम मंदिर के नक्शे को फाड़ दिया था. इस पर चीफ जस्टिस ने भी नाराजगी जाहिर की थी. इस मामले को लेकर जिले के संजीव कुमार सिंह ने जुडीशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में परिवाद दायर किया था और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी. इस परिवाद पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की गई है.

इसे भी पढ़ें-राम मंदिर का नक्शा फाड़ राजीव धवन ने ओछी मानसिकता का परिचय दिया: नीरज सेठी

ABOUT THE AUTHOR

...view details