उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: NH-28 पर पलटी अनियंत्रित ट्रक, 9 श्रमिक घायल

यूपी के अयोध्या जिले के NH-28 पर सड़क हादसा हो गया. यहां सरियों से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 9 श्रमिक घायल हो गए. इनमें चार श्रमिकों की हालत गंभीर है.

By

Published : Jul 16, 2020, 8:18 PM IST

Updated : Jul 16, 2020, 10:59 PM IST

सड़क हादसे में 9 श्रमिक घायल
सड़क हादसे में 9 श्रमिक घायल

अयोध्या:एनएच-28 पर सरियों से लदी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 9 मजदूर घायल हो गए हो गए. घायलों में चार की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

दुर्घटना अयोध्या जनपद के रूदौली कोतवाली क्षेत्र के भेलसर चौकी क्षेत्र में NH-28 पर ग्राम दौला शाह तकिया भेलसर के निकट हुई. ट्रक अयोध्या की ओर से सरिया लेकर लखनऊ की ओर जा रहा जा रहा था. इस दौरान रौनाही थाना क्षेत्र में ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. उसमें बैठे 9 श्रमिक घायल हो गए.

चार श्रमिकों की हालत गंभीर
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सीएचसी रुदौली से गंभीर हालत के चलते श्रमिकों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

क्षेत्राधिकारी रुदौली निपुण अग्रवाल ने बताया कि घटना में घायल हुए सभी लोग श्रमिक हैं. घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर है. जिन्हें जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 16, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details