उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: अवैध शराब तस्करी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

यूपी के अमरोहा जिले में पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों तस्करों को गजरौला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 6:35 PM IST

etv bharat
दो शराब तस्कर गिरफ्तार.

अमरोहा:जिले की गजरौला थाना पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अवैध शराब की 135 पेटियां बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है. मामले का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने किया है.

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन तांडा ने आगामी त्योहारों को देखते हुए शराब माफिया के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी के तहत रविवार की सुबह सूचना पर गजरौला पुलिस ने ब्रजघाट चौकी के पास चेकिंग के दौरान छोटा हाथी गाड़ी से अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दोनों के नाम वीरेंद्र और रमेश है. पुलिस ने छोटा हाथी गाड़ी से 135 पेटी में से हरियाणा मार्का के कुल 6700 पव्वे बरामज किए.

गजरौला पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि अभियुक्त हरियाणा से शराब लाकर मुरादाबाद से अमरोहा के आस-पास के क्षेत्रों में सप्लाई करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details