उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम बोले- 10 मार्च को होगा सपा का सूपड़ा साफ

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को अमरोहा और मुरादाबाद का चुनावी दौरा किया. चुनावी दौरे के समय डिप्टी सीएम ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा, पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 11, 2022, 5:36 PM IST

Updated : Feb 11, 2022, 8:46 PM IST

etv bharat
डिप्टी सीएम की जनसभा

अमरोहा:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज जिले की धनौरा विधानसभा सीट (Dhanaura Assembly Constituency) प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राजीव तरारा (BJP candidate Rajiv Tarara) के लिए वोट देने की अपील की. उपमुख्यमंत्री ने जनसभा में भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता से वोट मांगे.




प्रथम चरण का चुनाव खत्म हो गया है और अमरोहा जनपद में 14 फरवरी को दूसरे चरण में मतदान होना है. धनौरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजीव तरारा के लिए वोट मांगने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य का भाजपा प्रत्याशी ने गदा भेंट करके स्वागत किया. उसके बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को संबोधित करते हुए राजीव तरारा के विकास कार्यों के बारे में बताते हुए जनता से बीजेपी प्रत्याशी राजीव तरारा के पक्ष में वोट करने की अपील की. कहा कि भाजपा सरकार ही है जो देश को बचा सकती है.

डिप्टी सीएम की जनसभा

यह भी पढ़ें: दलित लड़की की हत्या पर सियासत गर्म, सरकार व विपक्ष में शुरू हुई जुबानी जंग

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोरोना वैक्सीन लग रही थी तो अखिलेश यादव ने कहा था कि यह मोदी वैक्सीन है, इसे कोई मत लगवाना. अब 14 फरवरी को देश की जनता उनको वैक्सीन लगाएगी और आने वाली 10 मार्च को समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर सपा कुमारी पार्टी रखा जाएगा. भाजपा सरकार को हमें फिर से लाना है और इसके लिए हमें ऐसा प्रत्याशी चुनना है. जोकि हमारी बहन-बेटियों की रक्षा कर सकें. 14 फरवरी को धनौरा विधानसभा की जनता को फूल का बटन दबाकर राजीव तरारा को भारी मतों से विजय बनाना है.

मुरादाबाद में बोले डिप्टी सीएम- समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर रख देंगे 'समाप्त पार्टी'

दूसरे चरण के चुनाव प्रचार समाप्त होने से एक दिन पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्य ने मुरादाबाद में चुनावी दौरा किया. चुनावी दौरे के समय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुरादाबाद की नगर विधानसभा-28 सीट से बीजेपी प्रत्याशी रितेश गुप्ता के समर्थन में जनसभा की.

जनसभा के दौरान डीप्टी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देवी लक्ष्मी साइकिल पर बैठकर नहीं आएंगी, वह कमल के फूल पर बैठकर आती हैं. एक कमल के फूल पर वोट देने का मतलब है कि यूपी में किसी गरीब को मकान मिल गया. उन्होंने कहा कि आपके वोट का कर्ज ब्याज सहित वापस करूंगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 10 मार्च को समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर 'समाप्त पार्टी' कर देंगें. उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में ही साइकिल पंचर हो गई है, यूपी की जनता ने 10 फरवरी को ही सपा के 12 बजा दिए हैं.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 11, 2022, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details