उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित युवती के साथ गैंगरेप, सीएम को ट्वीट करने पर हुई कार्रवाई

By

Published : Mar 4, 2021, 1:41 PM IST

Updated : Mar 4, 2021, 3:10 PM IST

अमरोहा में एक युवती के साथ हैवानियत कर दी गई. गांव के ही दो दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया. परिजनों ने दोनों आरापियों के खिलाफ थाना रजबपुर में मामला दर्ज कराया है.

दलित युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप, सीएम को ट्वीट के बाद हुई कार्रवाई
दलित युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप, सीएम को ट्वीट के बाद हुई कार्रवाई

अमरोहाः जिले में एक दलित युवती के साथ दो दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. युवती किसी काम से घर बाहर गयी हुई थी. इसी दौरान गांव के ही दो दरिंदों ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. मामला रजबपुर थाना इलाके का है.

दलित युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप

युवती के साथ हैवानियत

ये मामला अमरोहा के रजबपुर थाना इलाके के एक गांव का है. यहां एक दलित युवती खेत से चारा लेने गयी थी. आरोप है कि गांव के ही कुलदीप और एक अन्य ने उसे दबोच लिया. दोनों उसे जबरनगन्ने की खेत में ले गए और वहां उसके साथ दरिंदगी की. इसके बाद आरोपी पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. खेत से घर पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की.

सीएम को ट्वीट करने के बाद हुई कार्रवाई

रिपोर्ट दर्ज न होने पर भाई ने सीएम को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Last Updated : Mar 4, 2021, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details