उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में बोले योगी, विकास और सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी

By

Published : Oct 22, 2020, 5:55 PM IST

सीएम योगी गुरुवार को चुनावी रैली को संबोधित करने अमरोहा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी संगीता चौहान के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. सीएम ने कहा कि एक समय अपराधियों और माफियाओं की तूती बोलती थी, बीजेपी सरकार में सबको उनकी जगह भेजा जा रहा है.

सीएम योगी की रैली.
सीएम योगी की रैली.

अमरोहाः नौगावां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जिले में सीएम योगी ने गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अमरोहा पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जो सभी को साथ लेकर चलती है.

सीएम योगी की रैली.

3 नवंबर को नौगावां सादात विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान होगा. रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए उन्हें देश का महान किसान नेता बताया. मुख्यमंत्री ने मंच से इशारों-इशारों में समाजवादी पार्टी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार के नाम पर एक ही परिवार का राज होता था, जो जनता को स्वीकार नहीं था. सीएम ने माफियाओं को लेकर कहा कि या तो माफियाओं का राम नाम सत्य हो जाएगा या फिर वे जेल में रहेंगे. माफियाओं की अवैध संपत्तियों को भी नेस्तानाबूद करने का काम उत्तर प्रदेश सरकार कर रही है.

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी पीएफआई का समर्थन करती है. भाजपा प्रत्याशी स्वर्गीय चेतन चौहान की पत्नी संगीता चौहान के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए वोटों की अपील की. सीएम ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जिसने देश में गुंडाराज खत्म किया और सभी को एक साथ लेकर चलती है. भाजपा पार्टी ने सभी जगह पर विकास कार्य करवाने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details