उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चेतन चौहान के नाम से होगा अमरोहा का अतरासी मार्ग, डिप्टी सीएम ने किया शिलान्यास

By

Published : Sep 24, 2020, 7:59 PM IST

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 2020 के उपचुनाव के लिए अमरोहा जिले की जनता से आशीर्वाद मांगा. इसके साथ ही उन्होंने हसनपुर-अतरासी मार्ग का नाम दिवंगत पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम पर रखे जाने की बात भी कही.

अमरोहा पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.
अमरोहा पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

अमरोहा:यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को अमरोहा जिले पहुंचे. यहां उन्होंने करोड़ों रुपये की योजना का लोकार्पण किया. साथ ही उन्होंने हसनपुर-अतरासी मार्ग का नाम दिवंगत पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के नाम पर रखे जाने की बात कही. इस दौरान डिप्टी सीएम ने अमरोहा की जनता से नौगामा उपचुनाव के लिए आशीर्वाद भी मांगा. वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि विपक्षी उपचुनाव को देखते हुए किसानों की हितैषी होने का ढोंग रच रहे हैं, लेकिन उन्हें इसका कोई फायदा नहीं मिलेगा.

अमरोहा पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

उपचुनाव के लिए मांगा जनता का आशीर्वाद
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अमरोहा जिले पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान डिप्टी सीएम ने हसनपुर-अतरासी मार्ग का नाम स्वर्गीय चेतन चौहान मार्ग रखे जाने की बात कही. बता दें कि बीते दिनों नौगामा विधानसभा से विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का कोरोना से निधन हो गया था. इस अवसर पर डिप्टी सीएम ने पीडब्ल्यूडी की करोड़ों की योजना और कार्यों को लोकार्पण किया. वहीं डिप्टी सीएम ने जनता से 2020 के उपचुनाव के लिए आशीर्वाद भी मांगा.

विपक्ष पर हमलावर दिखे डिप्टी सीएम
जिले में पहुंचे डिप्टी सीएम ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गुंडे और माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं विपक्ष उपचुनाव को देखते हुए किसानों की हितैषी होने का ढोंग कर रहा है, लेकिन उन्हें इसका कोई फायदा नहीं मिलेगा. डिप्टी सीएम ने जनपदवासियों से कहा कि योगी सरकार में अमरोहा का विकास तेज गति से हो रहा है. आने वाले समय में योगी सरकार अमरोहा को एक सुंदर शहर के रूप में स्थापित करने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details