उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमेठी सड़क हादसे में दो की मौत, घायल बच्ची को हाथ से उठाकर अस्पताल ले गया सिपाही

अमेठी जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Sep 15, 2022, 6:30 PM IST

etv bharat
अमेठी सड़क हादसा

अमेठीः जिले में गुरुवार को अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसों में दो बच्ची सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस के एक जवान ने एक बच्ची को गोद में लेकर अपनी गाड़ी पर बैठा कर इलाज के अस्पताल ले गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें, कि जायस थाना क्षेत्र के अलग-अलग दो दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. रायबरेली सुलतानपुर रोड स्थित जायस पेट्रोल पंप के पास एक कंटेनर की चपेट में आने से नजीर अहमद पुत्र मुज्जफर(74) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नजीर किसी काम से बहादुर पुर जा रहे थे. पीछे से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी.

वहीं, दूसरी घटना जायस थाना क्षेत्र के नसीराबाद रोड स्थित पंकज महेश्वरी विद्यालय के पास की है. यहां मेहताज अली पुत्र मो.अली निवासी पदमपुर बिजौलिया परसदेपुर की तरफ से आ रहे थे. वहीं, हनीफ (55) निवासी नसीराबाद अपनी भाभी का जगदीशपुर से इलाज कराकर लौट रहे थे. दोनो बाइक सवार की आमने सामने टक्कर हो गयी, जिसमें हनीफ की मौके पर मौत हो गयी.

पढ़ेंः सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 24 घायल

वहीं, घायलों को इलाज के लिए जायस प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया, जहां मेहताज व फकरुन निशा को इलाज के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया, जबकि सानिया 8 वर्ष का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जायस में उपचार चल रहा है. वहीं, अमेठी थाना क्षेत्र के भरथीपुर ककवा रोड पर बाइक की टक्कर से शुभी घायल हो गईं, जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी तिलोई डॉ. अजय सिंह ने बताया कि अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंः महोबा में सांई इंटर कॉलेज की बस पलटी, 15 छात्र घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details