उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्वीट के माध्यम से कटाक्ष करना आसान, सरदार पटेल के पद चिन्हों पर चलना कठिन: स्मृति ईरानी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि ट्विटर अकाउंट से सरदार पटेल और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है, मगर उनके पद चिन्हों पर चलना कठिन.

सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस के लिए कठिन.

By

Published : Oct 31, 2019, 7:01 PM IST

अमेठी:कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि 'सरदार पटेल जवाहरलाल नेहरू के करीबी और RSS के शख्त खिलाफ थे'. जिसके बाद अमेठी के जायस में स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर कटाक्ष किया. उन्होनें कहा कि अपने ट्विटर अकाउंट से सरदार पटेल पर और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है, लेकिन उनके पद चिन्हों पर चलकर उनकी कल्पना का समर्थन करना कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल है. बता दें कि स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में है.

सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस के लिए कठिन.


इसे भी पढे़:-सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका से दूर रखें : स्मृति ईरानी

सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस के लिए कठिन
स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो सरदार पटेल को मानती तो आज देश भर में आयोजित रन फॉर यूनिटी में उनकी भी भागीदारी होती. उन्होने कहा कि कांग्रेस को अगर सरदार पटेल में वाकई में निष्ठा होती, तो जब प्रधानमंत्री ने आवाह्न किया कि हर नागरिक रन फ़ॉर यूनिटी में जुड़े तो वो भी इस अभियान से जुड़ती, पर वो यहां पर मौजूद नहीं हैं ये अपने आप मे संकेत है कि पटेल जी मे प्रति उनकी कितनी भावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details