उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अम्बेडकर नगर: जमीन विवाद में चलीं जमकर लाठियां, 6 से ज्यादा लोग घायल

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी रही. लेकिन दोनों ही तरफ से लाठियां बराबर चलती रहीं. मारपीट का ये वीडिओ भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : Jun 17, 2020, 1:50 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

जमीन विवाद में चली लाठियां
जमीन विवाद में जमकर चलीं लाठियां

अम्बेडकर नगर: जिले में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर बवाल हुआ. दोनों ही गुट के लोग एक दूसरे पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़े और एक दूसरे पर ईंट-पत्थर भी चलाए. इस विवाद में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी रही, लेकिन दोनों ही तरफ से लाठियां बराबर चलती रहीं. मारपीट का ये वीडिओ भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जमीन विवाद में जमकर चलीं लाठियां

पढ़ें पूरा मामला-

मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम शमदीपुर का है. गांव में जमीन पर कब्जेदारी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठियां और ईंट-पत्थर चले. मामले की सूचना पुलिस को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गई. पुलिसकर्मी दोनों ही पक्ष के लोगों को मारपीट से रोकते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस की परवाह नहीं की. पुलिस तमाशबीन बन गयी और लाठियां चटकती रहीं.

जानकारी के मुताबिक गांव के वंश बहादुर और राम अवतार के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर आज ये घटना घटित हुई.

इस पूरे मामले पर जहांगीरगंज थानाध्यक्ष नागेंद्र सरोज ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर मारपीट की सूचना पर पुलिस गयी थी. मामले को शांत कराया गया और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details