उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इगलास विधानसभा उपचुनाव: विकास कार्य न होने से नाराज ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार

By

Published : Oct 21, 2019, 11:17 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 12:52 PM IST

इगलास विधानसभा उपचुनाव की मतदान प्रक्रिया सुबह सात बजे शांतिपूर्ण तरीके से जारी है, लेकिन विकास कार्य न होने से नाराज नवलपुर और गंज गांव के बूथ संख्या 308 के ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार किया है.

ग्रामीण ने किया उपचुनाव का बहिष्कार.

अलीगढ़:इगलास विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में विकास कार्य न होने से नाराज ग्रामीणों ने नवलपुर बूथ संख्या 308 पर चुनाव का बहिष्कार किया. सुबह 10 बजे तक एक भी वोट नहीं पड़े. इधर ग्रामीणों को समझाने में प्रशासनिक अधिकारी लगे हैं. वहीं बूथ संख्या 308 पर 734 मतदाता हैं.

ग्रामीण ने किया उपचुनाव का बहिष्कार.

चुनाव बहिष्कार कर रहे भगवान सिंह ने कहा कि हमारे यहां विकास कार्य अधूरा पड़ा है. विकास का एक भी कार्य नहीं हुआ है. उसे लेकर हम लोग यहां का चुनाव बहिष्कार कर रहे हैं. मदन सिंह ने कहा कि हम मतदान नहीं कर रहे हैं, क्योंकि नवलपुर का रास्ता बिल्कुल खराब हो चुका है. बच्चे स्कूल पढ़ने-लिखने भी नहीं जा सकते हैं. अगर जाते हैं तो कीचड़ में गिर जाते हैं. कोई सुनवाई नहीं होती है. इसलिए गांव का कोई भी मतदाता मतदान नहीं कर रहा है.

जानकारी हुई कि यहां लोग मतदान नहीं कर रहे हैं. इसलिए मैं भी यहां आया हूं. मेरे साथ एसपीआरए भी आए हैं. लोगों से बातचीत की गई है. ऐसा लग रहा है कि लोग विकास कार्य से संतुष्ट नहीं हैं. हमने उन सभी लोगों को समझाया है. जिस प्रत्याशी से खुश हों या जो अच्छा लगता है उसे वोट दें. अगर आपको कोई प्रत्याशी अच्छा नहीं लगता तो नोटा का बटन दबाएं, लेकिन इस पर्व में भाग लीजिए.
-कृष्ण लाल तिवारी, एडीएम

Last Updated : Oct 21, 2019, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details