उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑपरेशन प्रहार में फंसे एक साथ 22 वांछित अभियुक्त, भेजे गए जेल

By

Published : Apr 13, 2021, 8:25 PM IST

अलीगढ़ पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वांछित 22 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों को ऑपरेशन प्रहार के तहत गिरफ्तार किया गया है.

22 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
22 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

अलीगढ़: जिले की पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के चलते अलग-अलग थाना क्षेत्र से लंबे समय से फरार चल रहे करीब 22 वांछित अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है. जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर सभी वांछित अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.

उत्तर प्रदेश समेत अलीगढ़ जिले में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. इससे निपटने के लिए अलीगढ़ पुलिस हाईटेक तरीके से अपराधियों की धरपकड़ कर रही है. हाल ही में अलीगढ़ में ज्वाइन हुए नए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जिले में बढ़ते क्राइम की रोकथाम एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए एक साथ कई अभियान चला रखे हैं.

एसएसपी कलानिधि नैथानी.

इसे भी पढ़ें- महिला सशक्तिकरण की अलख जगा रहे 74 वर्षीय रामगोपाल बाजपेयी

इसके तहत मंगलवार को ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत जिले के थाना सासनी गेट से 4, थाना हरदुआगंज 4, थाना देहलीगेट, थाना बन्नादेवी, थाना अतरौली, थाना गोंडा से दो- दो अभियुक्त और अन्य आठ अलग-अलग थाना क्षेत्रों से एक-एक अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं. जिले के करीब 14 थानों पर काफी लंबे समय से फरार चल रहे 22 वांछित अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी वांछित अपराधियों को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details