उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: नवविवाहिता ने जहर खाकर दी जान, प्रेमी सिपाही पर लगा आरोप

By

Published : Jul 17, 2020, 6:39 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अलीगढ़ में नवविवाहिता ने खाया जहर
अलीगढ़ में नवविवाहिता ने खाया जहर

अलीगढ़: इगलास थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जाने पूरा मामला
मामला थाना इगलास क्षेत्र के एक गांव का है. जहां की रहने वाली युवती की शादी 25 जून को फैजाबाद हुई थी. कुछ दिन पहले ही युवती ससुराल से अपने मायके आई थी. जानकारी के मुताबिक युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जो यूपी पुलिस में सिपाही है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा.

मृतका के परिजनों का आरोप है कि प्रेमी के पास उनकी बेटी की आपत्तिजनक तस्वीरें थीं. इसके चलते प्रेमी युवती को बदनाम करने की धमकी देता था. इसी बात से परेशान होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एसपी ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया थाना इगलास क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इस मामले में परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details