उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में किसान की गला घोंटकर हत्या

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक किसान शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि किसान की गला घोंटकर हत्या की गई है.

By

Published : Nov 5, 2020, 9:49 AM IST

अलीगढ़ में किसान की गला घोंटकर हत्या
अलीगढ़ में किसान की गला घोंटकर हत्या

अलीगढ़: जिले में एक किसान की गला घोंट कर हत्या कर दी गई. किसान का शव खेत में बने ट्यूबवेल पर पड़ा मिला. घटनास्थल पर शराब और बीयर की खाली बोतलें पड़ी मिलीं. ग्रामीणों ने फोन कर परिजनों और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना थाना अतरौली क्षेत्र के गांव चाऊपुर की है.

ग्रामीण भूप सिंह ने बताया मृतक करीब 8:30 बजे से गायब था. इसका नाम हरजीत पुत्र मनवीर सिंह है. सुबह लोग खेतों पर घूमने आए तो देखा कि ट्यूबल पर शव पड़ा हुआ है. इसकी सूचना ग्रामीणों ने 100 नंबर पर दी. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी अलीगढ़ से आई हुई है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया थाना अतरौली क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस के मौके पर पहुंचकर फील्ड यूनिट को बुलाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जो भी संदिग्ध लोग हैं उनकी तलाश जारी है. शीघ्र ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा. प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है इसकी गला घोंट कर हत्या की गई है. बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details