उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: STF व अलीगढ़ पुलिस ने 77 लाख का गांजा पकड़ा, 3 गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2020, 5:13 PM IST

अलीगढ़ में थाना टप्पल पुलिस और एसटीएफ ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से पुलिस ने 77 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है.

गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर.
गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश एसटीएफ व थाना टप्पल पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को पकड़ा है. इनके पास से ट्रक में 11 कुंतल गांजा बरामद किया गया है, जो भूसे में छिपाकर ले जा रहे थे. पकड़े गए गांजे की कीमत 77 लाख रुपये बताई जा रही है. ट्रक को उड़ीसा से नोएडा ले जाया जा रहा था. एसटीएफ ने अलीगढ़ पुलिस के साथ मिलकर थाना टप्पल क्षेत्र में कार्रवाई की है.

एसटीएफ ने गांजे की स्मगलिंग की बड़ी खेप पकड़ी है. गांजे को भूसे के अंदर छिपा कर ट्रक से नोएडा ले जाया जा रहा था. बताया जा रहा है कि ट्रक उड़ीसा से निकला था. भूसे के बीच में 28 कट्टे छिपाकर रखे गए थे. एक कट्टे में 40 पैकेट गांजा सील कर रखा गया था. नोएडा में इस गांजे को पहुंचाना था. गांजे को किसको और कहां पहुंचाना था, इसकी छानबीन एसटीएफ कर रही है. ट्रक से गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम रामराज, जीतेन्द्र व सोनू हैं. रामराज व जीतेन्द्र एटा के रहने वाले हैं, जबकि सोनू कासगंज का रहने वाला है.

मामले को लेकर थाना प्रभारी टप्पल ने बताया कि 77 लाख रुपये की कीमत का गांजा पकड़ा गया है, जो ट्रक के अंदर भूसे में छिपा कर ले जाए जा रहे थे. मामले में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं. गांजा को नोएडा ले जाया जा रहा था. गांजा किसने मंगवाया था इसका पता किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details