उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ के 5 छात्रों ने सीएम योगी को खून से लिखा पत्र

By

Published : Jan 12, 2021, 7:21 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में डीएस कॉलेज के 5 छात्रों ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. छात्रों का कहना है कि डॉ. बीआर. अंबेडकर यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा में इस बार करीब 90% छात्रों को फेल किए जाने से उनका भविष्य खराब होता दिख रहा है.

छात्रों ने खून से लिखा पत्र.
छात्रों ने खून से लिखा पत्र.

अलीगढ़: जिले के डीएस कॉलेज के पांच छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा है. डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा में 85-90% विधि छात्रों के फेल होने पर यह पत्र लिखा गया है. छात्रों ने चेतावनी दी है कि जल्दी मांग पूरी नहीं हुई तो वह प्राचार्य के दरवाजे पर आत्मदाह करेंगे.

जानकारी देते छात्र.

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में स्थित डीएस डिग्री कॉलेज में सोमवार को एलएलबी के पांच छात्रों ने सीएम, कुलपति और प्राचार्य को खून से पत्र लिखा है. छात्रों ने बताया कि डॉ. बीआर. अंबेडकर यूनिवर्सिटी द्वारा परीक्षा में इस बार करीब 90% छात्रों को फेल किए जाने से उनका भविष्य खराब होता दिख रहा है. इसीलिए सुधार कराने की अपील करते हुए खून से पत्र लिखकर कॉलेज के प्राचार्य को सौंपा है. छात्रों ने कहा कि अगर बुधवार तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया तो वह प्राचार्य के दरवाजे पर आत्मदाह कर लेंगे.

छात्रों ने खून से लिखा पत्र.
खून से लिखा पत्र.

कॉलेज की कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. बीना अग्रवाल ने बताया कि छात्रों द्वारा खून से लिखे पत्र को सीएम योगी आदित्यनाथ और डॉ. भीमराव अंबेडकर आगरा यूनिवर्सिटी के कुलपति को भेजा जा रहा है. बता दें कि दो दिन पूर्व ही छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में प्रदर्शन कर तालाबंदी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details