उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 9, 2022, 8:50 PM IST

ETV Bharat / state

Payal Sangram Marriage: आगरा में रेसलर संग्राम की निकली बारात, अभिनेत्री पायल रोहतगी बनीं दुल्हनियां, अब होंगे फेरे

मशहूर रेसलर व अभिनेता संग्राम सिंह और फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शाम को संग्राम सिंह की बारात निकली. इसमें बारातियों ने जमकर डांस किया.

Etv bharat
आगरा में रेसलर संग्राम की बारात निकली.

आगराः मशहूर रेसलर व अभिनेता संग्राम सिंह और फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दो दिन से दोनों की शादी की रस्में चल रही हैं. शनिवार शाम रेसलर संग्राम सिंह की बारात धूमधास से निकली. बारात में बारातियों ने जमकर डांस किया. इस दौरान आतिशबाजी भी की गई. भगवान बिहारी जी समेत देवी-देवताओं की झांकियां भी शामिल हुईं. होटल जेपी पैलेस के ओपन एरिया में राउंडिंग स्टेज पर दोनों की जयमाला की रस्म और फेरे होंगे.

बता दें कि रेसलर व अभिनेता संग्राम सिंह और अभिनेत्री पायल रोहतगी की शादी की रस्में दो दिन से फतेहाबाद रोड स्थित होटल जेपी पैलेस में चल रहीं हैं. शुक्रवार को पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने शमसाबाद रोड स्थित प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की. पूजा के बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी ने सभी से शुभकामनाएं और आशीर्वाद मांगा. इसके बाद शुक्रवार को होटल जेपी पैलेस में मेहंदी की रस्म हुई. संगीत और हल्दी की रस्म भी हुई. शनिवार शाम को होटल परिसर में रेसलर संग्राम सिंह की बारात निकली. संग्राम सिंह घोड़ी पर सवार हुए. इस दौरान आगरा के सुधीर बैंड की धुनों पर बाराती जमकर नाचे. बारातियों ने जमकर डांस किया. थोड़ी देर में दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे.

आगरा में रेसलर संग्राम की बारात निकली.

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
अभिनेत्री पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की पहली मुलाकात आगरा- मथुरा रोड पर हुई थी. तब संग्राम सिंह आगरा में कुश्ती लडने आए थे. इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया. अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. दोनों ने शमशाबाद रोड स्थित प्राचीन राजेश्वर मंदिर में फेरे लेने का फैसला किया था. नियमों के कारण उन्होंने गुरुवार को मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details