उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 29, 2020, 4:40 AM IST

ETV Bharat / state

आगराः अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

यूपी के आगरा में अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने विद्युत केंद्र पर धरना दिया. सपा नेता दिनेश यादव का कहना है कि अघोषित बिजली कटौती से छात्र-छात्राओं का भविष्य अधर में है और चोर, अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

etv bharat
अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता.

आगराः एत्मादपुर के थाना बरहन के नगला गोल स्थित विद्युत केंद्र पर सपा कार्यकर्ताओं ने अघोषित बिजली कटौती के लिए धरना दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि बरहन क्षेत्र में रात्रि 12:00 बजे के बाद अघोषित विद्युत कटौती की जाती है. इसका चोर फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. वहीं अगले माह होने वाली यूपी बोर्ड की परीक्षा को मध्य नजर रखते हुए छात्र-छात्राएं परीक्षा की तैयारी नहीं कर पा रहे हैं.

अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ प्रदर्शन.

अघोषित बिजली की कटौती का फायदा उठाते हुए थाना बरहन मोहल्ला खेड़ा में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. ग्रामीणों का कहना है कि चोरों ने आधी रात तमंचे के बल पर 27 बकरियां लूट ले गए थे. इन सब मुद्दों को लेकर सपा नेता दिनेश यादव कार्यकर्ताओं के साथ बरहन विद्युत केंद्र पहुंच गए. यहां सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और धरना देना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें- आगरा: तमंचे के बल पर बरहन में 27 बकरियों को लेकर फरार हो गए बदमाश

सपा नेता का कहना था कि अघोषित बिजली कटौती से छात्र-छात्राओं का भविष्य अधर में है और चोर, अंधेरे में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर कटौती बन्द नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन करने को बाध्या होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details