उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पांच पकड़े

By

Published : Feb 9, 2021, 7:46 AM IST

यूपी के बुलंदशहर में स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे पर पुलिस ने सोमवार को छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने तीन युवती समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने बताया कि जो भी इसमें संलिप्त होगा उसके नाम का खुलासा किया जाएगा.

एमएमआर
एमएमआर

बुलंदशहरः एमएमआर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए दो युवक और तीन युवती को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दो युवक भागने में कामयाब रहे.

एसएसपी संतोष कुमार ने दी जानकारी.

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा
मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट की शिकायत रविवार को सीएम पोर्टल पर की. युवक ने जांच कराकर कार्रवाई की मांग की थी. शिकायत में युवक ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित एमएमआर मॉल में स्पा सेंटर चलाया जा रहा है. स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट भी चलाया जा रहा है. स्पा सेंटर में एंट्री फीस के नाम पर एक हजार रुपये की रकम वसूली जा रही है. यही नहीं इसके बाद अंदर लड़कियां भी रुपये लेती हैं.

रंगदारी मांगे जाने की भी आशंका
शिकायत में युवक ने स्पा सेंटर में रंगदारी भी मांगी जाने की आशंका व्यक्त की थी. साथ ही मुख्यमंत्री से मामले की जांच कर कार्रवाई की गुहार लगाई थी. मामले पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को एसएसपी बुलंदशहर के निर्देश पर थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में पुलिस से रॉयल स्पा सेंटर पर छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने तीन युवती और दो युवक को मौके से गिरफ्तार किया है.

तीन युवती समेत पांच को किया गिरफ्तार
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रॉयल स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधे पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित की गई है. उन्होंने कहा कि इसमें पत्रकार और पुलिस के नाम भी शामिल हो सकते हैं. जो भी इसमें संलिप्त होगा सभी का नाम का उजागर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details