उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दुकान का शटर तोड़कर डकैतों ने लूटी लाखों की नकदी और चांदी

यूपी के आगरा में एक सर्राफा व्यापारी के यहां डकैतों ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चांदी और नकदी लूट ली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 5, 2021, 12:16 PM IST

Updated : Jan 5, 2021, 3:24 PM IST

थाना अछनेरा
थाना अछनेरा

आगरा:जिले के थाना अछनेरा क्षेत्र स्थित गांव रायभा में सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती का मामला सामने आया है. मंगलवार तड़के करीब 20 से 25 बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की डकैती कर ली. वारदात के दौरान डकैतों और व्यापारी में फायरिंग भी हुई. घटना के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती.

थाना अछनेरा क्षेत्र के गांव रायभा निवासी सर्राफा व्यापारी राजकुमार सोनी की दुकान को मंगलवार सुबह करीब 4 बजे डकैतों ने निशाना बनाया. शटर तोड़कर दुकान में घुसे बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी. जैसे ही घटना की भनक सर्राफा व्यापारी को लगी, उसने अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक डकैत के पैर में गोली लग गई. लेकिन, फिर भी डकैत सामान लेकर भागने में सफल रहे. पीड़ित व्यापारी के अनुसार सर्राफा दुकान से 18 किलो चांदी, 40 से 50 ग्राम सोना और एक लाख से अधिक का कैश डकैत उड़ा ले गए.

पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि सूचना के बावजूद पुलिस काफी देर बाद घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस ने सर्राफा व्यापारी की तहरीर के आधार पर डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 5, 2021, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details