उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 घायल

आगरा में कार औऱ बाईक के आपस में टकरा जाने से एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 2 की मौत हो गई. जबकि, 6 लोग बूरी तरह से घायल हो गए. ये हादसा थाना बसई के सवोरा गांव के पास हुआ.

By

Published : May 15, 2021, 5:12 AM IST

क्षतिग्रस्त कार
क्षतिग्रस्त कार

आगरा: जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव सवोरा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में बाईक सवार 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि, कार सवार 6 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार थाना फतेहाबाद क्षेत्र के गांव सांकुरी गूगनपुरा निवासी आशाराम बाईक से अपने ससुराल गांव करकौली गए थे. आशाराम के साथ पत्नी रामवती 45, पुत्र अमरीश 18 मौजूद था. ऐसे में शुक्रवार शाम करीब 6 बज के बाद आशाराम बाइक से फतेहाबाद की तरफ घर वापस जा रहे थे, तभी अरनोटा की तरफ से आ रही एक कार ने सबोरा नहर पुलिया के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सहित तीनों सड़क पर गिर पड़े, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई. जबकि, पुत्र अमरीश घायल हो गया. इसके अलावा कार बिजली के खंबे से टकरा गई, जिसमें रामवती, आशाराम, अमरीश, और सवार रिंकू,टिंकू,वंश, अंकुश, अंजली आदि गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें:कार सवार युवक ने कूड़ा बीनने वाले युवक को मारी टक्कर, मौत

मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे के बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया. जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details