उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम का सम्मान

By

Published : Dec 25, 2020, 9:19 PM IST

यूपी के आगरा में हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा करने पर पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया. आजाद समाज पार्टी तथा भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को थाना परिसर में पुलिस टीम का सम्मान किया.

आगरा में पुलिस टीम का सम्मान
आगरा में पुलिस टीम का सम्मान

आगरा: जिले के कस्बा शमसाबाद में प्रेम प्रसंग में हुई दलित युवती की हत्या का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया. इस पर आजाद समाज पार्टी तथा भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को थाना परिसर में पुलिस टीम का सम्मान किया.

20 दिसंबर को हुई थी युवती की हत्या

थाना शमसाबाद क्षेत्र में 20 दिसंबर को दलित युवती पूनम की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. 21 दिसंबर को युवती का शव एसएस डिग्री कॉलेज के पीछे मिला था. इस हत्याकांड में पुलिस ने जल्द खुलासा करते हुए दो आरोपियों अर्जुन शर्मा तथा अंजली को जेल भेज दिया था. पूनम की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी.

पुलिस टीम का हुआ सम्मान

घटना का जल्द खुलासा करने पर आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ गौतम तथा भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सीओ फतेहाबाद बीएस वीर कुमार, थाना थानाध्यक्ष शमसाबाद राकेश कुमार यादव, सब इंस्पेक्टर सोनू कुमार गुर्जर, सब इंस्पेक्टर हितेश आजाद तथा पुलिस टीम में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों को साॅल पहनाकर और बुके भेंट कर सम्मानित किया गया.

सीओ फतेहाबाद बीएस वीर कुमार ने बताया कि दलित युवती हत्याकांड के बाद घटना का खुलासा करने के लिए गठित की गई थी. टीम ने उच्चाधिकारियों के निर्देशन में कड़ी मेहनत कर जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details