उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, चार अभी भी फरार

जनपद में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने उनके पास से लूट की 5 मोटरसाइकिल, मोबाइल, अवैध असलहा व दो विशेष पुलिस अधिकारी के नकली कार्ड बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jul 21, 2019, 10:04 AM IST

Updated : Jul 21, 2019, 11:55 AM IST

पुलिस ने दो लुटेरों को पकड़ा

आगरा : जनपद के थाना फतेहाबाद पुलिस ने लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पकड़ लिया है. पुलिस को सूचना मिली कि शमसाबाद रोड पर रेलवे पुल के पास कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 5 बाइकों पर बैठे छह युवक दिखाई दिए. पुलिस टीम ने उनको रोकने का प्रयास किया तो सभी भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा लेकिन चार बदमाश भागने में सफल रहे.

पुलिस ने दो लुटेरों को पकड़ा

पकड़े गए दो बदमाश -

  • वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लुटेरे पकड़े.
  • पकड़े गए अभियुक्त का नाम हेत सिंह निवासी गांव कछियाई, थाना फतेहाबाद तथा दूसरे का नाम रामू निवासी बादशाही बाग थाना फतेहाबाद का है.
  • उनके पास से लूट की 5 मोटरसाइकिल, अवैध असलहा व दो नकली कार्ड बरामद हुए हैं.
  • सूनसान जगहों पर बाइक सवारों को धक्का देकर व तमंचा दिखाकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे.
  • चार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागे
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया.

गिरफ्तार बदमाशों पर आधा दर्जन थाना क्षेत्रों में मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाशों से दो नकली विशेष पुलिस अधिकारी के कार्ड भी बरामद हुए हैं. कई थाना क्षेत्रों में यह लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनके चार साथी भागने में सफल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं - प्रमोद कुमार, एसपी

Last Updated : Jul 21, 2019, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details