उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने खुद को गोली मारी, तीन महीने पहले मिली थी जमानत

आगरा के सिकंदरा इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया (Murder accused committed suicide in Agra). खुदकुशी करने वाला अमन कार मैनेजर की हत्या का आरोपी था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Nov 29, 2022, 1:22 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat Murder accused committed suicide in Agra

आगरा :एक कार शोरूम मैनेजर की हत्या के आरोपी ने सोमवार देर शाम खुद को तमंचे से गोली मार ली. खुद को गोली से उड़ाने वाला हत्यारोपी तीन महीने पहले जमानत पर बाहर आया था. पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पत्नी से विवाद के बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया (shot himself after dispute with wife) .

आगरा के थाना सिकंदरा इलाके में सोमवार देर शाम एक युवक ने घर की छत पर तमंचे से खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्महत्या करने वाला युवक अमन शर्मा तीन महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था. उसके ऊपर एक कार शोरूम मैनेजर की हत्या का आरोप था. एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार, वारदात की जानकारी के बादजब सिकंदरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो तो मामला आत्महत्या का निकला. पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि अमन और उसकी पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था. सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. पत्नी से पूछताछ में पता चला कि अमन सोमवार को उसे कहीं ले जाने की जिद पर अड़ा था. जब पत्नी के जाने से इनकार कर दिया तो वह झगड़ा करने लगा. इसके बाद अमन ने छत पर जाकर तमंचे से खुद को कनपटी पर गोली मार ली. अब पुलिस ने अमन से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कार मैनेजर की हत्या का आरोपी था अमन : बता दें अमन शर्मा थाना सिकंदरा में सनी टोयोटा कार शोरूम के मैनेजर रंजीत खरे की हत्या में नामजद था. रंजीत के भाई सुरजीत खरे ने 22 अक्टूबर 2021 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. जांच के दौरान पुलिस ने अर्जुन शर्मा और अमन शर्मा को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के अनुसार दोनों हत्यारोपी ककरैठा मार्ग से गुजर रहे थे. रास्ते में उन्होंने देखा कि एक युवक की कार नाली में फंसी हुई है. कार सवार रंजीत खरे नशे में था. पहले तो उन्होंने उसकी मदद करते हुए कार बाहर निकलवा दी. इसके बाद आरोपियों ने उससे शराब पिलाने को कहा. रंजीत भी मदद के बदले शराब पिलाने के लिए तैयार हो गया. इससे दोनों आरोपियों को लगा कि जो मामूली मदद पर शराब पिलाने को तैयार हो सकता है, उसके पास काफी पैसे होंगे. आरोप है कि अर्जुन और अमन ने रंजीत की हत्या कर दी और शव को मुरैना ले जाकर फेंक दिया. इस केस में अमन शर्मा की गिरफ्तारी हुई थी. तीन महीने पहले वह जमानत पर बाहर आया था. सोमवार को उसने घरेलू विवाद के बाद खुदकुशी कर ली.

पढ़ें : तीन किलो अफीम डिलीवर करने पर मिलते थे 7 हजार रुपये, STF ने किया बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details