उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: बच्चे का भ्रूण लेकर बुजुर्ग महिला पहुंची थाने, जानिए

By

Published : Feb 28, 2021, 1:27 PM IST

यूपी के आगरा जिले में एक बुजुर्ग महिला अजन्मा भ्रूण लेकर थाने पहुंची. महिला ने आरोप लगाया कि उसकी गर्भवती बहू के पेट पर एक युवक ने लात मार दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

अजन्में बच्चे का भ्रूण लेकर बुजुर्ग महिला पहुंची थाने
अजन्में बच्चे का भ्रूण लेकर बुजुर्ग महिला पहुंची थाने

आगरा: जिलेके शाहगंज थाने में उस समय हड़कंप मच गया ,जब एक बुजुर्ग महिला एक अजन्में बच्चे का भ्रूण थैली में लेकर थाने पहुंची. थाने पहुंची बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया कि उसकी पांच माह की गर्भवती बहू को एक व्यक्ति ने पेट पर लात मार दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. उसी अजन्में बच्चे को लेकर वह इंसाफ मांगने थाने आई है. अपने रोजाना के काम काज में व्यस्त थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उस समय उड़ गए ,जब बुजुर्ग महिला ने थैली में से भ्रूण को निकालकर जमीन पर रख दिया. आनन फानन में थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी.

जानिए पूरा मामला

बुजुर्ग महिला ने बताया कि धन सिंह नाम के व्यक्ति से उन लोगों ने पैसे उधार लिए थे, जिसका कोर्ट में केस चल रहा है. वह लोग धन सिंह के पैसे भी लौटाने को तैयार हैं, लेकिन धनसिंह उनका मकान हड़पना चाहता है,और थोड़े से पैसों के बदले उनके मकान की मांग कर रहा है, जब धनसिंह उनके घर उन्हें धमकाने पहुंचा तो उसकी बहू ने उसे घर मे आने से मना किया. इस पर धनसिंह ने गुस्से में उन लोगों के साथ मारपीट की और उसकी बहू के पेट पर लात मार दी, जिससे उसकी पांच माह की बहू का गर्भपात हो गया, जिसके बाद अजन्मे भ्रूण को देख मां का रो- रोकर बुरा हाल है. महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया और मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details