उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी पहुंचे आगरा, कार्यक्रम में हुए यह बदलाव

By

Published : Sep 21, 2019, 3:25 PM IST

सीएम योगी शनिवार को आगरा पहुंचे. यहां उनके तय कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. यह बदलाव गृहमंत्री अमित शाह की मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के कारण किया गया है.

सीएम योगी पहुंचे आगरा

आगरा: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तय कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (वीसी) के चलते बदलाव हो गया है. अब मुख्यमंत्री पहले गृहमंत्री के साथ वीसी करेंगे और फिर उसके बाद आगरा के क्लार्क शिराज होटल में एक अखबार के आयोजन में प्रतिभाग करेंगे. बताया जा रहा है कि अमित शाह पूरे देश के मुख्यमंत्रियों के साथ एक साथ वीसी कर रहे हैं.

सीएम योगी के कार्यक्रम में हुआ बदलाव.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शनिवार सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर आगरा आना था और फिर यहां होटल क्लार्क शिराज में एक दैनिक समाचार पत्र द्वारा आयोजित समागम में प्रतिभाग कर वापस एयरपोर्ट से मध्य प्रदेश और फिर इटावा जाना था. अचानक गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा पूरे देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीसी करने को लेकर योगी के कार्यक्रम में फेरबदल हो गया है.

ये भी पढ़ें: आगरा में दो दिवसीय 15वीं एनुअल नेशनल कांफ्रेंस का हुआ आयोजन

अब योगी आदित्यनाथ पहले 12 बजकर 25 मिनट से वीडियो कांन्फ्रेंसिंग करेंगे और उसके बाद क्लार्क शिराज जाकर आयोजन में प्रतिभाग करेंगे. तत्पश्चात यहां से हवाई जहाज द्वारा इटावा जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details