उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सिपाही हत्याकांड: 25 हजार का एक और आरोपी गिरफ्तार

आगरा के थाना सैंया में तैनात सिपाही सोनू चौधरी की हत्या में शामिल 25 हजार के इनामी को पुलिस ने धर दबोचा है. इसके साथ ही 9 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

By

Published : Dec 5, 2020, 9:11 PM IST

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

आगरा: सिपाही हत्याकांड में शामिल 25 हजार के इनामी वांछित को खेरागढ़ पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

थाना सैंया में तैनात सिपाही की हत्या में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार धर पकड़ और दबिश दे रही है. बीती रात मुखबिर की सूचना पर थाना खेरागढ़ पुलिस ने सिपाही हत्याकांड में शामिल एक और 25 हजार के वांछित अपराधी को धर दबोचा है. वहीं, दो अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए हैं.

यह है मामला
जिले के सैंया थाने में तैनात सिपाही सोनू चौधरी बीते माह अवैध बालू खनन पर कार्रवाई कर रहे थे. खेरागढ़ में कार्रवाई के दौरान माफियाओं और उनके गुर्गों ने सोनू चौधरी पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी थी. इस हत्या में पुलिस ने 12 लोगों को चिह्नित किया था. सिपाही की हत्या में वांछित 25,000 के इनामी को बीती रात नगला दूल्हे खां के पास से गिरफ्तार किया गया.

प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ हंसराज भदौरिया ने बताया कि सिपाही हत्याकांड में वांछित आरोपी बाइक से राजस्थान से सरेंधि होते हुए नगला दूल्हे खां की तरफ आ रहे थे. मुखबिर से सूचना मिली कि वहां से कहीं भागने की फिराक में हैं. सूचना मिलने पर खेरागढ़ पुलिस सक्रिय हो गई और घेराबंद कर अपराधियों को धर दबोचा. पकड़े गए वांछित ने अपना नाम वकील निवासी खरगपुर थाना कौलारी धौलपुर राजस्थान बताया है. उसके दो साथी रवि और गब्बर भागने में सफल रहे.

पकड़ा गया इनामी करीब दस दिन पहले इरादत नगर पुलिस से हुई मुठभेड़ में भी भागने में सफल रहा था. उस मुठभेड़ में इरादत नगर पुलिस को दो अभियुक्तों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी थी. साथ ही वकील भागने में सफल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details