उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: टप्पेबाजों ने भाजपा नेता की गाड़ी से उड़ाया रुपयों से भरा बैग

By

Published : Mar 17, 2020, 10:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भाजपा नेता की गाड़ी का शीशा तोड़कर लोखों रुपयों से भरा बैग चोरी करने का मामला सामने आया है. खोजबीन करने के बाद बैग कुछ दूरी पर बरामद किया गया.

bag stolen from bjp leader car in bahraich
कार का शीशा तोड़ कर हुई लोखों रुपयों की चोरी.

बहराइच: जनपद में कानून व्यवस्था ध्वस्त नजर आ रही है. अपराधियों के मन में कानून का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. यही वजह है कि सरेआम अपराधी बड़ी से बड़ी वारदातों को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं.

कार का शीशा तोड़ कर हुई लोखों रुपयों की चोरी.

जनपद में भाजपा नेता की गाड़ी का शीशा तोड़कर टप्पेबाजों ने रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया. सरेआम हुए इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाकाई पुलिस समेत पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए.

गाड़ी का शीशा तोड़कर लाखों की चोरी
हुजूरपुर निवासी सत्यप्रकाश भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी से मिलने उनके आवास पर गए हुए थे. गाड़ी खड़ी करके जैसे ही वह विधायक निवास के भीतर पहुंचे तभी टप्पेबाजों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर रुपयों से भरा बैग गायब कर दिया. काफी खोजबीन के बाद बैग विधायक के घर से कुछ दूरी पर बरामद हुआ. भाजपा नेता का आरोप है कि बैग के भीतर 50 हजार रुपये के साथ तमाम जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे.

इसे भी पढ़ें-बहराइच: युवक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी मिलने के बाद मामले की सघनता से जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया जाएगा.
-टीएन दुबे, पुलिस क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details