उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मूर्ति विसर्जन में युवक को डांटना पड़ा महंगा, अराजकों ने पुलिसकर्मी पर किया हमला

By

Published : Oct 12, 2022, 8:09 PM IST

कुशीनगर में अराजक तत्वों ने हमला कर एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया है. पीड़ित ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुशीनगर: जिलामुख्यालय के मॉनिटरिंग सेल में तैनात सिपाही को कसया से मार्केट कर लौटते समय अराजकतत्वों ने हमला कर घायल कर दिया. बताया जा रही है कि सिपाही आरिफ की ड्यूटी मूर्ति विसर्जन में कसया थानाक्षेत्र के कनखुरिया गांव में लगी हुई थी. उसी दौरान एक युवक से विवाद पर युवक ने सबक सिखाने की धमकी दी थी. तभी ड्यूटी के बाद कसया मार्केट से लौट रहे सिपाही पर आरोपी और उसके साथियों ने जानलेवा हमला कर कर दिया. हालांकि इस दौरान सिपाही को मामूली चोट ही आई हैं. पीड़ित सिपाही ने थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

गौरतलब है कि कसया थानाक्षेत्र में मंगलवार की देर शाम एक सिपाही के ऊपर कुछ अराजकतत्वों ने हमला कर घायल कर दिया. किसी तरह सिपाही कसया अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज कराया. सिपाही ने कसया थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित सिपाही आरिफ अंसारी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन में उसकी ड्यूटी कसया थानाक्षेत्र के कनखुरिया गांव में लगी थी.

पीड़ित पुलिसकर्मी

कुछ अराजकतत्वों की तरफ से विसर्जन में अनावश्यक रूप से देरी की जा रही थी. इस पर उसने एक युवक को डांट दिया. इस पर उसी गांव निवासी युवक अजय तिवारी ने उसे धमकी दी. 4 नवंबर को एक शादी लेकर वो छुट्टी लेकर बाजार करने कसया आया था. तभी अजय तिवारी अपने दो साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया. इसके बाद किसी तरह सिपाही ने भागकर अपनी जान बचाई और अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया. इसके साथ ही सिपाही ने आरोपी युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

कसया थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित सिपाही पुलिस लाइन की मॉनिटरिंग सेल में तैनात है. कल कसया इलाके में उस पर हमला हुआ है, जिसके बाद पीड़ित सिपाही ने थाने में तहरीर दी है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. तीन लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गढ़वा में बच्चों के विवाद में युवक पर हमला, पैर में ठोंकी कील

ABOUT THE AUTHOR

...view details