उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2021, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

काशी में प्रियंका गांधी 10 को करेंगी चुनावी शंखनाद, जनसभा के जरिए करेंगी जनता से संवाद

कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी 10 अक्टूबर को काशी में चुनावी शंखनाद करेंगी. वो जनसभा के जरिए जनता से बातचीत कर पार्टी के घोषणा पत्र के बारे में जानकारी देंगी.

congress leader priyanka gandhi will address really in varanasi on oct 10
congress leader priyanka gandhi will address really in varanasi on oct 10

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी 10 अक्टूबर को वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी. कांग्रेस कार्यकर्ता जनसभा को लेकर तैयारियां कर रहे हैं. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि वाराणसी की जनसभा ऐतिहासिक होगी.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जावेद अहमद खान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की हालत पिछले 32 वर्षों से लगातार खराब होती जा रही है. इस दौरान प्रदेश का विकास भी रुक गया है और कानून-व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. कांग्रेस बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को उजागर कर रही है.

कांग्रेस पार्टी में पड़ी इतनी दरारों को दरकिनार कर, पार्टी 2022 विधानसभा की तैयारियों में जुटी हुई है. कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी 10 अक्टूबर को काशी में से चुनावी शंखनाद करेंगी. इस दौरान जनसभा के जरिए वह जनता की नब्ज टटोलेंगी.


प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 10 अक्टूबर को चुनावी बिगुल फूकेंगी. हालांकि पहले यह कार्यक्रम 9 अक्टूबर को प्रस्तावित था लेकिन कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित ने बताया कि 10 तारीख को रैली व जनसभा होगी. जिले के रोहनिया क्षेत्र के जगतपुर इंटर कॉलेज में यह विशाल जनसभा प्रस्तावित है. जहां देश के कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- UP के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की PSPL की तैयारी, शिवपाल ने कहा- 11 अक्टूबर तक करेंगे अखिलेश के जवाब का इंतजार



कांग्रेस कार्यकर्ता जनसभा को सफल बनाने के लिए तैयारियों में जुट गए हैं. जनसभा को विशाल बनाने के लिए पिछले दिनों से वाराणसी सहित पूर्वांचल मंडल के नेता व कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं. इसको लेकर के बीते दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व कैबिनेट मंत्री राजेश तिवारी ने भी बैठक कर तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details