उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर : 'स्मार्ट सिटी' में सड़कों पर चल रहे बस अड्डे, जाम से जूझ रहे राहगीर

By

Published : Jun 1, 2019, 10:43 PM IST

बस अड्डे के बाहर रोडवेज बसों के जमावड़े से राहगीरों को अक्सर जाम से जूझना पड़ता है. बस चालक सड़क पर ही बस खड़ी करके आराम करने चले जाते हैं, जिससे नागरिक को परेशानी होती है.

सडकों पर चल रहे बस अड्डे से जाम से जूझ रहे राहगीर.

सहारनपुर:शहर को स्मार्ट सिटी में शामिल हुए 2 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है, बावजूद इसके शहर को जाम से निजात नहीं मिल पा रही है. आपको बता दें कि सहारनपुर अंतर्राज्यीय बस अड्डे के बाहर रोडवेज बसों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे बस स्टैंड के बाहर अक्सर जाम लग जाता है. आलम यह है कि बस चालक सड़क पर ही बस खड़ी करके आराम करने चले जाते हैं, जिससे आने जाने वाले राहगीरों और अन्य वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सडकों पर चल रहे बस अड्डे से जाम से जूझ रहे राहगीर.

सड़कों पर बसों के जमावड़े से जाम से जूझ रहे लोग

  • सहारनपुर अंतर्राज्यीय बस अड्डे के बाहर रोडवेज बसों का जमावड़ा लगा रहता है, जिससे बस स्टैंड के बाहर अक्सर जाम लग जाता है.
  • जिससे राहगीरों और अन्य वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
  • आलम यह है कि बस चालक सड़क पर ही बस खड़ी करके आराम करने चले जाते हैं.
  • कई बार तो सड़क के दोनों किनारे ये बसें खड़ी रहती हैं, और दूसरे वाहन चालकों को साइड ना मिल पाने पर जाम से जूझना पड़ता है.

हमारी बसें सडकों पर अकारण खड़ी रहती है, जिनका कोई औचित्यपूर्ण कारण नहीं है. इन बसों को हटाने के लिए संबधित एआरएम को आदेश निर्गत किये गए है, और कहा गया है कि तत्काल बसों को हटवा कर सड़क खाली कराई जाए, जिससे किसी भी नागरिक को कोई परेशानी ना हो सके.

- मनोज कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक

ABOUT THE AUTHOR

...view details