उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मेरठ: 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जिले के सरधना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का एक इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया.

By

Published : Jul 11, 2020, 9:04 PM IST

meerut news
इनामी बदमाश गिरफ्तार

मेरठ: जिले के सरधना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का एक इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया. इस दौरान उसका दूसरा साथी भाग निकला. घायल बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सरधना थाना क्षेत्र में शनिवार को चौधरी चरण सिंह कांवड़ मार्ग से बहादरपुर गांव को जाने वाले रास्ते पर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. पुलिस के अनुसार सीओ सरधना जितेंद्र सरगम नानू पुल पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन उन्होंने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया गया. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी.

इस दौरान थाना सरधना प्रभारी उपेंद्र मलिक भी बदमाशों का पीछा करते हुए वहां पहुंच गए. पुलिस ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया. इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी और वो घायल होकर गिर पड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. उसकी तलाश में पुलिस ने काॉबिंग की लेकिन सफलता नहीं मिली.

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम शहजाद पुत्र नवाब निवासी खिर्वा जलालपुर बताया. शहजाद पर 25 हजार का इनाम घोषित है. उस पर गोकशी और आर्म्स एक्ट के मेरठ, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर में 11 मुकदमे दर्ज हैं. घायल बदमाश ने अपने फरार साथी का नाम आशू उर्फ आस मोहम्मद बताया है. गिरफ्तार बदमाश के पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

- जितेंद्र सरगम, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details