उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पिता की गैर मौजूदगी में घर आता था चचेरा चाचा, विरोध करने पर कर दी भतीजी की हत्या

लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के कोराना गांव में छह दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा का शव बरामद हुआ था. छात्रा का शव खेत में खून से लथपथ मिला था. छात्रा शुक्रवार रात लगभग 8 बजे घर से गायब हुई थी.

By

Published : Jun 9, 2022, 6:04 PM IST

ईटीवी भारत
मोहनलालगंज कोतवाली

लखनऊः मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के पुराना गांव में छह दिन पहले हुई छात्रा पारूल यादव की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. छात्रा की हत्या के आरोप में पुलिस ने चचेरे चाचा को गिरफ्तार किया है.

मामला लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के कोराना गांव का है. बीते शुक्रवार को पारुल शाम से गायब थीं. परिजन देर रात तक छात्रा को गांव में खोजते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर छात्रा पारुल यादव का शव खून से लथपथ मिला. बता दें सिर पर धारदार हथियार से वारकर छात्रा की हत्या की गई थी. पारुल ने इसी वर्ष बारहवीं की परीक्षा पास की थी. घटना स्थल से पारुल की चप्पलें भी बरामद हुई थीं.

ये भी पढ़ें : PUBG MURDER CASE: मां की हत्या करने वाले बच्चे को कोई पछतावा नहीं, पढ़िए बेटे के 10 जवाब

पुलिस के मुताबिक पारुल यादव की हत्या उसके चचेरे चाचा ने की है. चाचा ने छात्रा को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता की गैरमौजूदगी में चाचा घर आता था. मां से चचेरे चाचा की नजदीकी का शक होने के चलते छात्रा को चाचा का घर आना पसंद नहीं था. छात्रा ने कई बार इसका विरोध भी किया. जिसके बाद चाचा ने हत्या की साजिश रची. मौका मिलते ही चाचा ने छात्रा को खेत में बुलाया और हत्या कर दी. पुलिस ने चचेरे चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details