उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अटल बिहारी बाजपेई मेडिकल यूनिवर्सिटी में आग से हड़कंप

By

Published : Jun 15, 2022, 7:51 AM IST

मंगलवार को लोहिया संस्थान के पीछे अटल बिहारी बाजपेई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बसेमेंट में स्थित इलेक्ट्रिक पैनल में आग लग गई. जिसके बाद लोगों ने घटना का जानकारी पुलिस को दी. पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

लोहिया संस्थान
लोहिया संस्थान

लखनऊ: लोहिया संस्थान के ठीक पीछे स्थित अटल बिहारी बाजपेई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बेसमेंट में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग पर काबू पा लिया गया. वहीं, गोमतीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती महिला की मौत पर परिजनों ने हंगामा किया.

अटल बिहारी बाजपेई मेडिकल यूनिवर्सिटी में आग: मंगलवार रात 9 बजे बेसमेंट में आग लगने की सूचना से लोहिया अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया. हालांकि, आग लगने की जगह पर कोई भी मरीज मौजूद नहीं था. प्रशासन आग लगने के कारणों का पता लगा रहा है. मंगलवार को लोहिया संस्थान के पीछे अटल बिहारी बाजपेई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बेसमेंट में स्थित इलेक्ट्रिक पैनल में आग लग गई. बेसमेंट से धुआं निकलने पर आग लगने की जानकारी हुई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. बड़ी मशक्कत के बाद करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया गया.

निजी अस्पताल में महिला की मौत पर हंगामा: ल​खीमपुर के गोला गोकरणनाथ की रहने वाली राम तलीदेवी आर्या कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. फेफड़े में संक्रमण ज्यादा फैल गया था. सांस लेने में समस्या हो रही थी. हालत बिगड़ने पर मरीज को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया था. जिसके बाद पुत्र रोहित आर्या ने उन्हें गोमतीनगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला की हालत सुधरने के बजाए और बिगड़ने लगी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी. पुत्र रोहित का आरोप है कि उसकी मां का इलाज सही से नहीं किया गया. जिससे उनकी मृत्यु हो गई थी. रोहित ने इसकी शिकायत सीएमओ कार्यालय में दर्ज कराई थी. सीएमओ ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details