उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 3, 2022, 10:08 PM IST

ETV Bharat / city

पत्नी संग प्रेम संबंध के शक में हत्या करने का आरोप, हवाई फायरिंग में एक युवक घायल

मलिहाबाद में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं हवाई फायरिंग में गांव का एक युवक भी घायल हो गया.

etv bharat
युवक की गोली मारकर हत्या

लखनऊ: राजधानी में शुक्रवार दोपहर को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. हवाई फायरिंग में भी गांव का एक युवक घायल हो गया है. जिसका इलाज ट्राॅमा सेंटर में चल रहा है.

मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी चैनू पुत्र मुस्ताक 35 वर्ष शुक्रवार को बेता नाले पर नहाने गया था. आरोप है कि उसी दौरान गांव के ही विमलेश उर्फ राका ने चेनू का रास्ता रोककर कनपटी पर गोली मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना करने के बाद आरोपी गांव पहुंचा उसने हवाई फायरिंग कर दी. फायरिंग में युवक सतीश को सीने पर छर्रे जा लगे. जिससे वह घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के भाई ने बताया कि चेनू घर पर बैठा था. तभी करीब 10:30 बजे गांव के रहने वाले विमलेश उर्फ राका यादव, कमलेश यादव, ललित यादव, और सतीश यादव के साथ बेता नाला नहाने के लिए घर से कहकर निकला था. वहीं जब काफी देर तक वापस नहीं आया तो मैं चेनू को देखने बेता नाला की ओर गया. भाई ने बताया कि विमलेश उर्फ राका यादव ने चेनू के सिर पर दो गोलियां मार दीं और भाग निकला. उसने बताया कि सतीश यादव गोली मारते समय चेनू को पकड़े हुए था.

ये भी पढ़ें : ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में भी चर्चा में रहा 'बाबा का बुलडोजर'

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि चेनू नामक युवक की गोली मारकर हत्या की जानकारी मिली है. जांच में पता चला है कि गांव के आरोपी विमलेश को अपनी पत्नी के साथ चेनू के प्रेम संबंध को लेकर शक था, इसी के चलते उसकी हत्या की गई है. वहीं घटना में एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details