उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

अमेठी: स्मृति ईरानी आज करेंगी नामांकन, सीएम योगी होंगे साथ

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए 10 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है. अमेठी से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दूसरे दिन अपना नामांकन दाखिल करेंगी. नामांकन के दौरान सीएम योगी भी मौजुद रहेगें.

By

Published : Apr 11, 2019, 2:07 AM IST

स्मृति ईरानी आज करेंगी नामांकन.

अमेठी:लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. पांचवे चरण के नामांकन के दूसरे दिन यानि 11 अप्रैल को केंद्रीय कपड़ा मंत्री व अमेठी से भाजपा की प्रत्याशी स्मृति ईरानी नामांकन दाखिल करेंगी. स्मृति ईरानी के नामांकन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के कैबिनेट मंत्री, विधायक व वरिष्ठ कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

स्मृति ईरानी आज करेंगी नामांकन.

स्मृति ईरानी नामांकन के पहले गौरीगंज स्थित बुधन माता के मंदिर पर हवन पूजन करने के बाद रोड शो करेंगी. रोड शो में योगी आदित्यनाथ के साथ पार्टी के कैबिनेट मंत्री भी शामिल होंगे. नामांकन के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौरीगंज स्थित रणंजय इंटर कालेज के मैदान में जनता को संबोधित करेंगे. स्मृति ईरानी 11 बजे भाजपा कार्यालय से लगभग तीन किलोमीटर का रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी. जहां स्मृति ईरानी अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2014 में भी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ी थी और उनको हार का सामना करना पड़ा था. पराजय के बाद भी स्मृति ईरानी लगातार अमेठी में सक्रिय रही और दोबारा राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रही हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम

⦁ 10 बजे अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से करेंगे प्रस्थान.
⦁ 11 बजे फुर्सतगंज हवाई पट्टी पर होगा आगमन.
⦁ 11 बजे गौरीगंज स्तिथ भाजपा कार्यालय पर होगा आगमन.
⦁ 11 से 12:30 बजे जनसभा और रोड शो में होंगे शामिल.
⦁ 1 बजे फुर्सतगंज हवाई पट्टी से अलीगढ़ के लिए होंगे रवाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details