उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नामांकन से पहले रीता बहुगुणा जोशी ने देवी मां के किए दर्शन, आजम पर साधा निशाना

By

Published : Apr 22, 2019, 2:18 PM IST

रीता बहुगुणा जोशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भगवान के दर्शन करने से हर कार्य पूर्ण होता है. इसलिए आज मैं कल्याणी देवी मां का दर्शन कर अपना नामांकन पत्र जमा करूंगी. इस दौरान उन्होंने आजम खां पर जमकर निशाना साधा.

रीता बहुगुणा जोशी

प्रयागराज: भारतीय जनता पार्टी की इलाहाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन जुलूस निकाला. सबसे पहले कैबिनेट मंत्री कल्याणी देवी मंदिर पहुंची. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए आई हूं.

इलाहाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी.

आजम खां के ऊपर निशान साधते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उनको अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए. वह जिस तरह से महिलाओं के ऊपर टिप्पड़ी करते हैं ऐसा लगता है कि उन्हें महिलाओं की इज्जत करनी नहीं आती है. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि इतने सालों से राजनीति करने के बाद भी राहुल गांधी में छमता नहीं है. देश के प्रधानमंत्री बनने के लिए वह परिपक्व नहीं हुए हैं. रही बात बनारस की तो प्रियंका गांधी पीएम मोदी के सामने कभी चुनाव नहीं लड़ेंगी.

  • रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि आजम खान को बात करने की तमीज नहीं है और महिलाओं की इज्ज़त करना नहीं आता है.
  • अब उन्हें राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए. आजम खान जानबूझ कर ऐसी बात बोलते हैं, जिससे वह मीडिया में बने रहें.
  • प्रियंका चतुर्वेदी को लेकर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मैं भी कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में आई हूं तो प्रियंका चतुर्वेदी का दर्द समझ सकती हूं.
  • कांग्रेस पार्टी में महिलाओं की कोई कदर नहीं होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details