उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आगरा पहुंचे रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, सपा और बसपा से है मन का गठबंधन

आगरा पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव डॉ. यशपाल बघेल ने कहा कि रालोद का सपा और बसपा के साथ मन का गठबंधन है.

By

Published : Feb 21, 2019, 9:34 PM IST

आगरा :रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव डॉ. यशपाल बघेल ने कहा सपा-बसपा के साथ हमारा मन का गठबंधन है.

आगरा : मीडिया से रूबरू होते हुए राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव डॉ. यशपाल बघेल ने बीजेपी सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान, युवा, दलित विरोधी नीतियों वाली सरकार है. इसी का विरोध करने के लिए हम सपा-बसपा समेत अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे, जिससे बीजेपी को सत्ता में आने से रोका जा सके. रालोद पहले ही सपा-बसपा गठबंधन का मजबूत अंग है और भाजपा सरकार के खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएगा.

आगरा :रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव डॉ. यशपाल बघेल ने कहा सपा-बसपा के साथ हमारा मन का गठबंधन है.

उन्होंने कहा कि हमारे नेता जयंत चौधरी और कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी ज्योति राजे सिंधिया की मुलाकात का गलत मतलब निकाला जा रहा है. रालोद कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकता है, लेकिन फिलहाल हमारा गठबंधन तो सपा और बसपा के साथ है. हमारे नेता चौधरी अजित सिंह जी और जयंत चौधरी अब किसी भी कीमत पर बसपा और सपा गठबंधन को मजबूत करने के लिए यूपी में कांग्रेस के साथ बातचीत कर रहे हैं.

जब उनसे यह सवाल किया गया कि बसपा और सपा ने अपनी सीटों की संख्या घोषित कर दी है, ऐसे में रालोद को कितनी सीटें मिलेंगी, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सीट को लेकर कोई बात नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details