उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आगरा में नेताओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किए पोस्ट, कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर नेताओं के आपत्तिजनक वीडियो (videos of leaders Share on social media) बनाकर डालने पर लोगों ने आक्रोश जताया है. बसपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Oct 13, 2022, 2:46 PM IST

ETV BHARAT
ETV BHARAT

आगरा: जनपद के बाहर थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर युवक द्वारा नेताओं के आपत्तिजनक एडिट किए गए (videos of leaders Share on social media) वीडियो शेयर किए गए हैं. इसे लेकर बसपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बुधवार को सोशल मीडिया (Agra objectionable videos of leaders) प्लेटफार्म फेसबुक पर पिंटू राजपूत नाम के अकाउंट पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बसपा सुप्रीमो मायावती के चेहरे लगाकर नेताओं के आपत्तिजनक वीडियो एडिट कर पोस्ट किए गए. इसे फेसबुक पर वायरल किया गया. इसे लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया है.

पढ़ें-भदोही अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 15, दुर्गा पंडाल में लगी थी भीषण आग

बहुजन समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र कुमार पिप्पल ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ थाना बाह पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया. उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती दोनों ही सम्मानजनक नेता हैं. युवक पिंटू राजपूत द्वारा नेताओं के वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर (objectionable video of leaders in Agra) पोस्ट किए गए थे. नेताओं को अपमानित करने और षड्यंत्र के तहत सम्मान को ठेस पहुंचाया गया है. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पुलिस को लिखित ज्ञापन सौंपकर आरोपी युवक पिंटू राजपूत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शिकायत करने वाले कार्यकर्ताओं को मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पढ़ें-चंदौली में यात्रियों ने दो टीटीई को बनाया बंधक, पंजाब मेल में चोरी होने से थे गुस्साए

ABOUT THE AUTHOR

...view details