उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: ऑटो चालक की गला रेतकर हत्या, जंगल में मिला शव

By

Published : Jul 10, 2020, 10:52 PM IST

आगरा जिले के थाना खेरागढ़ क्षेत्र के अंतर्गत एक ऑटो चालक का शव जंगल में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. आशंका है कि ऑटो को भाड़े पर लाकर उसकी हत्या कर शव फेंका गया है.

Breaking News

आगरा:जिले के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में आगरा-जगनेर रोड स्थित दूदुधाधारी इंटर कॉलेज से आगे जंगल में एक युवक का गला कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान युवक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की. युवक ऑटो चालक था. आशंका जताई जा रही है कि किराए पर ऑटो ले जाकर उसकी हत्या की गई है और शव जंगल में फेंक कर ऑटो लूटने की बात सामने आ रही है.

आगरा-जगनेर रोड़ स्थित दूदुधाधारी इंटर कॉलेज से आगे जंगल में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक का तेज धारदार हथियार से गला कटा लहूलुहान शव जंगल में मिलने से स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब में आधार कार्ड मिला. जिसमें उसकी पहचान कर ली गई है. वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. मौके से सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है.

खेरागढ़ थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि, मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड पर शहीद खान पुत्र हबीब खान निवासी कटघर ईदगाह (आगरा) अंकित है. उसके परिवार से संपर्क किया गया तो पता चला है कि, मृतक ऑटो चालक है. आशंका है कि, ऑटो को भाड़े पर लाकर उसकी हत्या कर शव फेंका गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details