उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

By

Published : Jun 26, 2020, 3:40 PM IST

यूपी के मथुरा में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितयों में जामुन के पेड़ से लटका पाया गया. युवक ने आत्महत्या क्यों की है, इसका कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

mathura news
पेड़ से लटका मिला युवक का शव.

मथुरा:बरसाना थाना क्षेत्र में एक 26 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. परिजनों ने घटना की सूचना इलाकाई पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच शुरू कर दी गयी है.

दरअसल, बरसाना थाना का रहेरा गांव निवासी 26 वर्षीय पप्पू गुरुवार देर रात घर से बिना किसी को सूचित किए निकल गया. जब वह काफी देर तक घर पर वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन काफी तलाशने के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका. लिहाजा परिजनों इलाकाई पुलिस को सूचना दी.

गृह कलेश से परिजनों ने किया इंकार

सुबह के वक्त जैसे ही कुछ ग्रामीण अपने खेतों की तरफ गए तो युवक का शव जामुन के पेड़ से लटका हुआ देखा. उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. घर से कुछ दूर खेतों में पेड़ से फांसी के फंदे पर युवक का लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों के अनुसार युवक का घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ था. युवक शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. युवक ने आत्महत्या क्यों की है इसका स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details