उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

यूपी टूरिज्म ने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की सुप्रभात अस्सी घाट की तस्वीर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यूपी पर्यटन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल यूपी टूरिज्म से 'वाराणसी से सुप्रभात' अस्सी घाट की तस्वीर साझा की है. इसके बाद इस पोस्ट को सभी के द्वारा साझा किया जा रहा है.

By

Published : Oct 12, 2020, 7:32 PM IST

अस्सी घाट वाराणसी.
अस्सी घाट वाराणसी.

वाराणसी:धार्मिक नगरी काशी में लॉकडाउन के बाद शुरू हुए अनलॉक में पर्यटन को बढ़ावा देने का काम शुरू किया है. इसके लिए यूपी पर्यटन विभाग ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल यूपी टूरिज्म से 'वाराणसी से सुप्रभात' अस्सी घाट की तस्वीर साझा की है. यूपी टूरिज्म द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट को लोगों द्वारा खूब साझा किया जा रहा है.

धार्मिक नगरी काशी में सुबह-ए-बनारस की खूबसूरती अपनी ओर पर्यटकों को आकर्षित करती है. पर्यटन का सीजन शुरू होने के साथ ही अनलॉक होने के बाद से ही सुबह-ए-बनारस का मंच हो या काशी के घाटों की आस्था हो, सब कुछ काशी में पहले सरीखा हो चला है. इसी क्रम में सोमवार को यूपी पर्यटन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से 'वाराणसी से सुप्रभात' और सोशल मीडिया पर अस्सी घाट की तस्वीर साक्षा किया तो लोगों ने भी उसे जमकर साझा किया.

इस दौरान यूपी टूरिज्म ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट लिखा कि वाराणसी की सुबह की खूबसूरती देखनी है तो अस्सी घाट आइए. गंगाजल में पड़ रही सूर्य की लाली, घंटों और शंखनाद की ध्वनि आपके तन और मन को तरोताजा कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details