उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UP BOARD RESULT : कुछ 80% में हैं मायूस तो कई 70% में भी है खुश

By

Published : Apr 27, 2019, 4:55 PM IST

हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे यूपी बोर्ड के लाखों स्टूडेंट को आज सुकून मिला. शनिवार को प्रदेश की बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित हुआ है, जहां एक तरफ बच्चों के चेहरे और उनके परिजनों के चेहरे पर मुस्कान है तो वहीं कुछ बच्चे थोड़े से मायूस भी नजर आए.

यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट घोषित

लखनऊ: प्रदेश की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट शनिवार को घोषित हुआ है. इसमें लाखों बच्चों को उनकी मेहनत का फल मिला, जहां एक तरफ छात्र-छात्राओं में रिजल्ट को लेकर खुशी है. वहीं कुछ छात्र-छात्राएं थोड़े मायूस भी नजर आए. फिलहाल बच्चे उनके शिक्षक और अभिभावक सभी इस बार के बोर्ड परीक्षाओं के हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के रिजल्ट्स से काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट हुआ घोषित.


ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के बच्चों ने बताया कि उनको उनकी मेहनत का परिणाम आज मिला है, इससे वह बहुत खुश हैं. कुछ बच्चों ने कहा कि जितने अंकों की उन्हें उम्मीद थी उतने अंक नहीं मिले है. इससे वह थोड़े से निराश भी हैं फिर भी उन्हें खुशी है कि उनका परिणाम आज घोषित हुआ.


बच्चों को रिजल्ट देखने के बाद आज सुकून मिला है. किसी ने अपनी जिंदगी में इंजीनियर बनने का ख्वाब देख रखा है तो किसी ने डॉक्टर का, कोई 80% अंक लाकर भी थोड़ा मायूस नजर आया तो कोई 70% में ही खुश है. फिलहाल बच्चों की उम्मीद और उनका हौसला अपने रिजल्ट से बहुत बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details