उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: चेयरपर्सन को जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

By

Published : Nov 1, 2020, 10:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में नगर पंचायत मुंडेेरा सभासदों की बैठक में चेयरपर्सन से अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. मामले मेें पुलिस ने दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

etv bharat
नगर अध्यक्ष को धमकी देने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

गोरखपुर: जिले के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार कार्यालय में शनिवार को सभासदों की बोर्ड बैठक चल रही थी. इसकी अध्यक्षता नगर पंचायत मुंडेेरा चेयरपर्सन सुनीता गुप्ता कर रही थी. इस दौरान नगर पंचायत के दो लोग बिना अनुमति के वहां पहुंच गए और चेयरपर्सन से अभद्रता करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी. शनिवार देर शाम चेयरपर्सन की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांंच कर रही है.

कई सभासदों ने बैठक का किया था बहिष्कार

शनिवार को आयोजित नगर पंचायत मुंडेरा बाजार में कई सभासदों ने बोर्ड की बैठक का बहिष्कार किया. बैठक का बहिष्कार करने वाले सभासदों की मांग थी कि अधिशासी अधिकारी को बोर्ड की बैठक में बुलाया जाए. गौरतलब है कि चौरी चौरा तहसील के एसडीएम अर्पित गुप्ता के पास मुंडेरा बाजार के अधिशासी अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार है. तहसील के किसी आवश्यक कार्य में होने के कारण वह बोर्ड की बैठक में नहीं पहुंच सके.

इन पर है आरोप

इस कारण करीब 6 सभासदों ने बोर्ड की बैठक का विरोध किया. जानकारी के अनुसार नगर पंचायत निवासी गोबिंद भुज और सुनील कुमार बिना अनुमति के बैठक में पहुंचे थे. चेयरपर्सन सुनीता गुप्ता ने बताया कि सभासदों की बोर्ड बैठक में दो लोगों ने आकर उनके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details