उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलवामा के गुनहगार और उनके स्पॉन्सर नहीं बचेंगे : मुख्तार अब्बास नकवी

By

Published : Feb 17, 2019, 2:39 PM IST

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को  में मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की और बुद्धिजीवियों के साथ संवाद भी किया. इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है और बेहद महत्वपूर्ण भी है.  हम उस पर कोई समझौता कभी नहीं कर सकते.

पुलवामा के गुनहगार नहीं बचेंगे

लखनऊ : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को में मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की और बुद्धिजीवियों के साथ संवाद भी किया. इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है और बेहद महत्वपूर्ण भी है. हम उस पर कोई समझौता कभी नहीं कर सकते. पीएम मोदी की सरकार बनने के बाद कश्मीर के कुछ हिस्सों को छोड़कर बाकी जगहों पर शैतानी ताकतें अपने मंसूबों को अंजाम देने में कामयाब नहीं हुई है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पुलवामा हमले के गुनाहगार और उनके संरक्षक या उनके स्पॉन्सर्स किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे. सिर्फ वेट एंड वॉच की जरूरत है उन्होंने आगे कहा कि चुनाव प्रक्रिया होती रहती है यह अलग विषय है, लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रीय स्वाभिमान की बात के साथ कोई समझौता नहीं किया जा सकता उन्होंने कहा कई बार एक कंपटीशन सा शुरू हो जाता है और अब नूर बानो पार्टी हाईकमान को गंभीर हो जाना चाहिए और अपने नेताओं को बयानबाजी करने से बचने की हिदायत देनी चाहिए.

पुलवामा के गुनहगार नहीं बचेंगे


इससे पहले मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि भारत के मन की बात मोदी के साथ किसी भी राजनीतिक दलों के लिए यह पहला मौका है जब इस अभियान के तहत 10 करोड़ से ज्यादा लोगों के सुझाव संवाद और संपर्क के जरिए लिए जा रहे हैं इसके अलावा कोई भी राजनीतिक दल अपने 5 साल के कार्यकाल के बाद लोगों के बीच जाकर उनसे सुझाव लेकर अपना संकल्प पत्र तैयार करने जा रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 घोषित होने से पहले हमारी, पार्टी पीएम मोदी, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उनकी टीम विभिन्न अभियानों के माध्यम से जनता तक पहुंच कर संपर्क और संवाद भी कर रहे हैं देश में अलग-अलग जगहों पर प्रतिदिन करीब 200 प्रमुख नेता कहीं ना कहीं संवाद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details