उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले योगी के मंत्री, 'सपा-बसपा और कांग्रेस की जागीर नहीं हैं मुसलमान'

By

Published : Apr 28, 2019, 5:51 PM IST

योगी सरकार में मंत्री मंत्री मोहसिन रजा ने रविवार को लोकसभा चुनाव को लेकर ईटीवी भारत से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुसलमान सपा-बसपा और कांग्रेस की जागीर नहीं हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत करते मंत्री मोहसिन रजा.

लखनऊ : योगी सरकार के एकमात्र मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने ईटीवी से खास बातचीत में कहा कि मुसलमानों के हित में भारतीय जनता पार्टी ने तमाम काम किये हैं, मुस्लिम वोटर नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुका है. मुसलमान सपा-बसपा और कांग्रेस की जागीर नहीं हैं, मुसलमानों को इन दलों ने खूब उपयोग किया और विकास के नाम पर ठेंगा दिखाने का काम किया है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते मंत्री मोहसिन रजा.

हर तबका हुआ लाभांवित
ईटीवी से खास बातचीत में मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की सरकार ने सबका साथ, सबका विकास के आधार पर काम किया है, उन्होंने कहा कि विकास योजनाओं में बिना भेदभाव के काम हुआ, इसमें सर्वाधिक अगर कोई लाभान्वित हुआ है तो वह मुसलमान तबके के लोग हुए हैं.

पूर्ववर्ती सरकारों पर लगाया लूटने का आरोप
उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस और सपा-बसपा की सरकारों ने मुसलमानों को लूटने का काम किया है इन्हें सिर्फ वोट बैंक समझा है लेकिन मुस्लिम वर्ग अब यह समझ चुका है. अगर उन्हें फिर से इन योजनाओं का लाभ लेना है तो वह नरेंद्र मोदी और भाजपा का साथ जरूर देंगे. मुसलमानों ने पूरी तरह से नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प किया है और मोदी दोबारा से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

विपक्षी दलों में है छटपटाहट
मुसलमान वोटरों को न बंटने के मायावती के बयान पर कहा कि यह सब इन दलों के नेताओं की छटपटाहट है कि मुसलमानों का वोट उन्हें नहीं मिल रहा है वह भाजपा के साथ जा रहा है. इसलिए इस प्रकार की बातें की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details