उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

चोरी की घटनाओं से दहला सर्राफा बाजार, पुलिस पर उठे सवालिया निशान

सर्राफा बाजार में इन दिनों चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं. फिर से आज राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र के सर्राफा की दुकान से लगभग 40 लाख की चोरी हुई है. चोरों ने दुकान में सेंध करके लगभग 40 से 50 लाख का ज्वैलरी और अन्य सामान चुराया है.

By

Published : Mar 5, 2019, 5:48 AM IST

लखनऊ में सर्राफा की दुकान में हुई 40 लाख की चोरी

लखनऊ: सर्राफा बाजार में इन दिनों चोरी की घटनाओं में बडे़ पैमाने में इजाफा देखा जा रहा है. फिर से आज राजधानी मोहनलालगंज क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मदा खेड़ा मंदिर की सर्राफा की दुकान से लगभग 40 लाख रुपये की चोरी हुई है. चोरों ने दुकान में सेंध करके लगभग 40 से 50 लाख का सामान चुराया है.

लखनऊ में सर्राफा की दुकान में हुई 40 लाख की चोरी

सर्राफा व्यापारी ने बताया कि उसकी दुकान से लगभग 40 लाख के आस-पास का सामान चोरों ने सेंध लगाकर चोरी किया है. स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान उठते हैं कि चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं. राजधानी में बदमाशों ने इससे पहले भी लूटपाट डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने जब चाहा और जहां चाहा संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. पुलिस इन पर अंकुश लगाने के लिए दावा कर रही है. लखनऊ में पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में आज से नहीं बल्कि पहले से नाकाम साबित हुई थी, लेकिन कप्तान कलानिधि नैथानी के आने के बाद से ही बेखौफ अपराधियों ने सलामी पेश करना शुरू कर दिया था.

फिलहाल सर्राफा की दुकान में हुई चोरी से लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाएं. वहीं पुलिस प्रशासन के ऊपर सवालिया निशान भी उठाया है कि इतनी बड़ी चोरी आखिर कैसे हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details